Saturday 2 December 2017

Jussi nurminen जाओ विदेशी मुद्रा israel


पहचान, सिद्धांत और सहमति बौद्ध धर्म Ive ने हाल ही में कुछ चर्चाओं में ठोकर खाई जो मुझे पहचान और सिद्धांत, विशेष रूप से बौद्ध पहचान और बौद्ध सिद्धांत के बारे में सोच रही हैं। लगभग 2 से डेढ़ हजार लोगों के लिए बहस चल रही है, वास्तव में, बौद्ध धर्म क्या है, और किसको बौद्ध माना जाना चाहिए और कौन जाना चाहिए। वर्तमान में, बहस में एक विभाजन गैर-सांप्रदायिक समूह के बीच बीमार हो जाता है, और एक और जो कि कट्टरपंथियों को डब करता है। मैं किसी भी बेहतर शर्तों के बारे में सोच नहीं सकता, हालांकि इन्हें थोड़ा भरी हुई है। यह कहा जा सकता है कि मैं बौद्ध के रूप में पहचान नहीं की और औपचारिक रूप से एक के रूप में शरण नहीं लिया के बावजूद, मैं कट्टरपंथी शिविर में बहुत स्पष्ट रूप से गिर जाते हैं। गैर-सांप्रदायिक महसूस करते हैं कि हमें यह निर्धारित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए कि बौद्ध धर्म क्या है या नहीं। उनका मानना ​​है कि ऐसा प्रयास केवल व्यर्थ ही नहीं बल्कि वास्तव में हानिकारक है, क्योंकि यह उन लोगों के बीच विभाजन का कारण बनता है जो अन्यथा मूल्यों और लक्ष्यों को साझा करेंगे, और, समान रूप से महत्वपूर्ण, बौद्ध धर्म के अभ्यास से व्याकुलता है, जो प्रत्येक बौद्ध धर्म को परिभाषित करने के लिए सबसे अच्छा छोड़ दिया जाता है खुद के लिए। बौद्ध परंपराएं, उनके बौद्धिक, धार्मिक, धार्मिक और आध्यात्मिक आयामों में, कुछ से तैयार की जाने वाली हैं, कुछ को संहिताबद्ध नहीं किया जाता है या उनका विश्लेषण नहीं किया जाता है। कट्टरपंथियों, इसके विपरीत, यह मानते हैं कि परंपराओं की व्यापक विविधता के बावजूद, बौद्ध धर्म को पहचानने योग्य मुख्य विशेषताओं के साथ एक ठोस दर्शन के रूप में भी माना जा सकता है, और यह सिद्धांत एक सैद्धांतिक संरचना बनाता है जो अभ्यास को ग्राउंडिंग और मार्गदर्शन करने में अपरिहार्य है, और वह आंदोलनों और शिक्षकों जो इन मुख्य विशेषताओं से भौतिक रूप से विचलित करते हैं, उन्हें अब उचित बौद्ध नहीं माना जाना चाहिए। कट्टरवाद के निकट दुश्मन, स्पष्ट रूप से, अच्छी तरह से, कट्टरवाद 8212a कठोर और अनम्य शैक्षणिक पदों का एक समूह है जो अविचलित और अघोषित हठधर्मित हो जाता है, और उन दृश्यों के समान असहिष्णुता जो इन पदों को साझा नहीं करते। गैर-सांप्रदायिकता के नजदीकी दुश्मन एक भावपूर्ण कुछ है-वह सहिष्णुता है जो बुरा व्यवहार, शोषण, या पूर्ण रूप से दुरुपयोग को चुनौती देने से इनकार करता है, सभी पट्टियों के पंथों, हुकों और कारीनों को कवर देता है। आम सहमति बौद्ध धर्म 8212 ने अपने विरोधियों द्वारा लिखित, मुझे लगता है कि 1 9 60 को पहले और दूसरी पीढ़ी के अमेरिकी बौद्धों के कुछ बड़े आकार के लेकिन बहुत बड़े समूह को लगता है जो 1 9 60 और 1 9 70 के दशक में चल रहा था, और बाद में संस्थानों की स्थापना के लिए चला गया जबकि वे परंपराओं की एक विस्तृत विविधता का प्रतिनिधित्व करते हैं, वे एक पहचाने जाने योग्य लोकाचार साझा करते हैं आम सहमति बौद्ध धर्म के एक प्रतिद्वंद्वी (जिनके साथ मैं इस बात पर सहमत हूं लेकिन कई अन्य लोगों पर दृढ़ता से असहमत) का तर्क है कि यह ज्यादातर बौद्ध धर्म और परंपराओं में तैयार पश्चिमी लिबरल हिप्पी लोकाचार है। आम सहमति बौद्ध धर्म कट्टरवाद पर दृढ़ता से मताधिकार और गैर-सांप्रदायिकता पर बहुत बड़ा है। मेरी राय में, आम सहमति बौद्ध धर्म अब तक कुम्हार कुछ-कुछ क्षेत्र में भटक गया है, जो कि क्षेत्र में जाने वाले बौद्ध धर्म के बारे में काफी हद तक खो गया है। यह स्वयं सहायता, आत्म सुधार, अच्छे व्यवहार और भावनात्मक सुरक्षा का धर्म बन गया है। इसके बारे में पीड़ा को कम करने, एक अधिक कार्यात्मक नागरिक बनना, और आप जो जीवन जी रहे हैं, उसमें सहज महसूस करना। जागरण और त्याग जैसे चुनौतीपूर्ण विचार, उनकी वैधता को पूरी तरह से, या पश्चिमी समाज को लागू करने, या उनकी पौराणिक कथाओं के द्वारा, या उन्हें प्रतीकात्मक रूप से इलाज करके, या उनके बारे में बिल्कुल भी बात न करने के द्वारा संपादित किया गया। अपने भयंकर गैर-सांप्रदायिकता के कारण, आम सहमति बौद्ध धर्म बार-बार और लगातार अपने छतरी के नीचे संचालित लोगों और समूहों द्वारा स्पष्ट दुर्व्यवहारों को दूर करने में विफल रहा है: चल रहे ईदो ताई शिमैनो और डेनिस जेनपो मेर्सेल घोटालों विशेष रूप से बढ़िया उदाहरण हैं, लेकिन कभी-कभी स्पष्ट रूप से एक पूर्ण वृक्ष डरावनी सामग्री अपने omert के संरक्षण के तहत पनपती थ्रेस ज़ेन मास्टर रामा फ्रेडरिक लेन्ज़ फाउंडेशन, आम सहमति के ढांचे में गहराई से एम्बेडेड, गैर-सांप्रदायिकता या पोस्ट-आधुनिकतावाद के बैनर के तहत अपने छात्र को सभी प्रकार के कठपुतली पात्रों के द्वारा एम्बेडेड, या कुछ मामलों में, वास्तव में कुछ हिस्सा आम सहमति। यह सामान बदबू आ रही है यह इतनी बुरी तरह से बदबू आ रही है और अब तक कि एक कारण है कि मैं बौद्ध के रूप में पहचान नहीं करता, और ऐसा करने का कोई इरादा नहीं है, यह है कि मुझे उस घृणा का कोई भी नुकसान नहीं करना चाहिए। इसलिए, बौद्ध धर्म क्या है और बौद्ध धर्म के बारे में चर्चा बिल्कुल जरूरी है, यहां तक ​​कि कठोर गमनवाद या सांप्रदायिकता के नजदीकी दुश्मन में फिसलने के साथ-साथ बौद्धों के बीच मतभेद और विवाद को बढ़ावा देने, अमिदा मना करना। किसी भी तरह की चर्चाओं को पटरी से उतारने के लिए सामान्य तरीके से एक यह है कि सिद्धांत की व्याख्या 8212philosophy, शिक्षण, whatever8212gets की चर्चा के साथ conflated। ये दो अलग लेकिन संबंधित विचार हैं। बहुत मजबूत बौद्ध (आदि) पहचान के साथ बहुत सारे और बहुत से बौद्ध (कैथोलिक, प्रोटेस्टेंट, शिया, सुनी, शैव, वैष्णवी, ट्रोटस्कीइयां, रिपब्लिकन, जो भी) हैं। बहुत से लोग, शायद उनमें से ज्यादातर भी बेहद उत्परिवर्ती हैं जिस तरह से चीजें हैं I ऐसे बौद्ध हैं जो संयुक्त राष्ट्र-बौद्ध विश्वासों का पालन करते हैं या संयुक्त राष्ट्र-बौद्ध प्रथाओं का अभ्यास करते हैं, और मुझे उनकी पहचान को अस्वीकार करने का कोई ठोस कारण नहीं है। इसके विपरीत, मुझे लगता है कि बहुत ही आक्रामक होगा। लोगों को उनकी पहचान को परिभाषित करने की अनुमति दी जानी चाहिए, लेकिन वे जो नरक चाहते हैं हालांकि, यह बौद्ध धर्म या एक बौद्ध परंपरा को देखते हुए, एक सिद्धांत और दार्शनिक संरचना के रूप में एक ही सवाल नहीं है। भौतिक और विविध परंपराओं के विशाल पैमाने की वजह से, इसमें विरोधाभास और संघर्ष हो सकता है। इसके बावजूद, पड़ोसी सैद्धांतिक प्रणालियों से बौद्ध धर्म में भेद करने वाले प्रमुख विशेषताओं की पहचान करने के लिए यह मुश्किल नहीं है। बौद्ध धर्म अद्वैत वेदांत, न ही ताओवाद, न ही शिनटवाद, न कन्फ्यूशियनवाद, न ही सूफीवाद, और न ही अस्तित्ववाद, न ही पूर्व-नस्लवाद, और न ही पश्चिमी लिबरल हिप्पी-आइएम के समान है। इन सभी सैद्धांतिक प्रणालियों के साथ ओवरलैप है, और अधिक, लेकिन भिन्नताएं भी हैं इन समानताओं और विसंगतियों को देखकर, एक तस्वीर उभरने लगती है। तब हम उस तस्वीर को देख सकते हैं और इसे परिष्कृत कर सकते हैं, इसमें क्या बहस करें और क्या नहीं। इससे दूसरी आम तरीका हो जाता है जैसे इस प्रक्रिया को पटरी से उतर जाता है: यह सच बौद्ध धर्म को परिभाषित करने के प्रयास में बदल जाता है, जिसकी सभी केंद्रीय भेदभाव वाली विशेषताएं हैं, और कोई भी accretions नहीं। यह कहने से बहुत आसान हो जाता है कि, चैन को ध्यान के साथ ताओवाद के रूप में खारिज कर दिया गया, चेन को समूरी के साथ, तिब्बती बौद्ध धर्म के रूप में पृथ्वी आत्माओं के साथ थिवड़ा के रूप में, और इतने पर और आगे भी। उस सड़क के नीचे, भी, पागलपन है। लेकिन उस बहस की जरूरत है। मेरा विचार यह है कि एक बौद्ध धर्म जो दुख से मुक्ति के लिए कमजोरियों को कम करता है, भौं-टू-भौं मुठभेड़ के लिए समूह चिकित्सा, चुनौती के लिए भावनात्मक सुरक्षा, जागृति के लिए उत्पादक नागरिकता, त्याग के लिए आध्यात्मिक उपभोक्तावाद, कठोर सोच के लिए गृहमान, अहंकार, आईडी , और सीटों, सप्तों, धम्मों और स्कंदों के लिए सिपेरेगो, सच्चाई के लिए नीचता, अब बौद्ध नहीं है। मुझे निश्चित रूप से ऐसे धर्म के साथ कोई ट्रक नहीं चाहिए अब नहीं, कभी नहीं दरअसल, बिल्कुल नहीं मैं एक धर्म को परिभाषित करने के बारे में चर्चा करने की कोशिश कर रहा हूं I मुझे नहीं लगता है कि ये एक ऐसा जवाब हो सकता है जो हर किसी के बारे में सहमत हो, यह सिर्फ एक और पुरानी आम सहमति होगी। इसके बारे में लोगों के अलग-अलग विचार होंगे। कुछ अनंतिम परिभाषाओं में कुछ समूह, अन्य, अन्य शामिल नहीं होंगे। लेकिन परीक्षा और आलोचना की इस तरह की एक निरंतर प्रक्रिया के बिना, यह सब भावुकता में बिगड़ती है। quot; पिछले और भविष्य के बुद्ध शब्द परिभाषाओं के बारे में परेशान किए बिना मन को मन में सिखाते हैं कि बोधिधर्म की परिभाषा है क्षमा करें, इसका विरोध नहीं किया जा सकता शायद, हालांकि यह मेरे मन में काफी नहीं था इसके लिए एक सामाजिक आयाम भी है संघ मैं चीजों के अंत के बारे में अधिक सोच रहा था चुड़ैल हंट, दिमाग की तलाश में नहीं, लेकिन मैं समझता हूं कि बौद्ध धर्म के नाम पर सिखाया गया बाज़ार में एक कठिन नज़र रखना महत्वपूर्ण है। यदि अज्ञानता और लालच को संबोधित करने वाली प्रक्रिया बहुत ही उपेक्षित है, तो हम उन्हें कैसे निपटने के लिए कह सकते हैं यदि उन प्रक्रियाओं के जरिए जो कि अज्ञानता और लालच को संबोधित करने वाला है (बुराई का उल्लेख नहीं करने के लिए) उपेक्षित, तो हम उन्हें कैसे संबोधित करना चाहते हैं यह एक महत्वपूर्ण सवाल है क्या बोस्ट के रूप में फैल जाता है बौद्ध शिक्षण की शिक्षा हमेशा से (या शायद यह भी अक्सर नहीं) बहुत मुक्तिदायक है कभी-कभी, मैं चारों ओर देखता हूं, और बौद्ध धर्म और बुद्ध के नाम पर बहुत सारे नए उद्धरणों का निर्माण किया जाता है। जो कुछ भी नया नहीं है, लेकिन इन दिनों बड़े पैमाने पर मीडिया की आसानी से इसका अधिक मतलब है। तेजी से बढ़ रहा है और शायद तेजी से अपनाया जा रहा है मुझे ऐसा लगता है कि प्राथमिक जिम्मेदारी खुद को धोखा नहीं है वास्तव में इसका क्या असर होता है, और करना भी बहुत मुश्किल है उस ने कहा, उदा। डोगेन और हुकुइन दोनों ने सार्वजनिक तौर पर उन तरीकों और शिक्षाओं की आलोचना की जिन्हें उन्होंने गलत सोचा था। लेकिन मुझे याद है कि वे केवल एक बेहद उन्नत चरण में ऐसा करने लगे, जब वे शिक्षक स्थापित हुए बेशक, यदि दुर्व्यवहार या भ्रष्टाचार के पास होता है, उदा। एक अकेले संघ में, तो यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि इसके बारे में बात की जा सकती है लेकिन व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि भ्रष्ट अध्यापकों और समूहों के हजारों मील दूर जाने के बारे में शोर करने से मुझे यह नहीं लगता है कि मैं कभी नहीं मिले जो कि उपयोगी होगा बैठो और चुप रहो। पकड़ लिया। मुझे बताओ, जूसि, क्या आप इसे सबकुछ, या केवल बौद्ध धर्म में ही लागू करते हैं यदि केवल बौद्ध धर्म, तो इस तरह के उपचार को योग्यता के लिए बौद्ध धर्म के बारे में इतना खास है उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि एक हजारों मील दूर एक राजनीतिज्ञ ने 39 लिबर्टी 39 या 39 द्विमित्र 39 या 39 आप के बारे में कुछ कहा है जो आपको लगता है पूरी तरह से उन आदर्शों को बदल देता है क्या इसके बारे में बात करने में सहायक हो सकता है यदि हां, तो यह क्या कर सकता है अगर यह 39 पर्सिडेंट जैसे किसी खिताब के साथ एक सूट में एक आदमी के बजाय 39 रशियन 39 के शीर्षक वाले वेशभूषा में एक लड़का है, तो मेरे लिए यह बहुत ही कम काम करता है हलकों, और इंटरनेट सक्रियता में नहीं, उदाहरण के लिए। हो सकता है कि यह किसी प्रकार का पलायनवाद है यह हमेशा मुझे लग रहा था कि हालांकि अधिकांश इंटरनेट बहस जल्दी पागलपन और लौमारे में बिगड़ जाते हैं तब वे सिर्फ अधिक बीमार और हताशा पैदा करते हैं। आपके लिए स्थिति काफी भिन्न हो सकती है और मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि ब्रैड वार्नर जैसे लोग अपने ब्लॉग में जोर से बोलते हैं। तो मैं निश्चित रूप से आपको या किसी और को बताने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। यह व्यक्तिगत वरीयताओं की बात है ठीक है, यह साफ करने के लिए धन्यवाद वसुबन्दू के साथ चलते हुए मैंने अपना ब्लॉग पाया, 2010 से अपना पोस्ट देखा। फिर अपने ब्लॉग को देखने के लिए चला गया। मैं तिब्बती बौद्ध धर्म के एक व्यवसायी हूं, और आपके पद में लिखे गए शब्दों के मुकाबले शब्द-संप्रदाय शब्द का एक अलग अर्थ है। तिब्बत में बौद्ध धर्म, न्याग्मा, कागुयू, गेलुगपा आदि आदि कई वंश हैं, तिब्बत के इतिहास में कुछ बिंदु पर, वंश अपने मठों और शिक्षाओं में बहुत अवशोषित हो गए और कनेक्शन खो गए - वंशावली, समझ के बीच संबंध उदाहरण के लिए, बुद्ध की 84,000 शिक्षाएं - प्रत्येक व्यक्ति की क्षमता और रुचि के अनुरूप शिक्षाएं, और इसी तरह तो कई तिब्बती विद्वानों ने एक गैर-सांप्रदायिक आंदोलन शुरू करने के लिए उठाया, कलिफाई को तोड़ने के लिए, जो कि विभिन्न वंशों को जरूरी नहीं था बल्कि विश्वास के बजाय अज्ञानता से बाहर था। जब मैंने पहली बार बौद्ध धर्म का अध्ययन करना शुरू किया, तो मुझे अपने शिक्षक द्वारा गैर-सांप्रदायिकता पर तनाव को भ्रमित करने के लिए मिला। वह दृढ़ था कि उदाहरण के लिए, थ्रावद्दीन, महायान और वज्राना बौद्ध धर्म के बीच कोई वास्तविक संघर्ष नहीं था और बहुत ही सावधानीपूर्वक उस तर्क को स्पष्ट करने में सक्षम था। लेकिन यह तिब्बती बौद्ध धर्म के बारे में है - मेरा मानना ​​है कि आप कुछ के बारे में कुछ अलग बात कर रहे हैं। लेकिन इस संदर्भ में, मैं निश्चित रूप से गैर-सांप्रदायिक हूं। हां, मैंने सुना है कि बल्कि विडंबना यह है कि, सबसे ज्यादा कट्टरपंथी बौद्धों में आते-दिये हुए बौद्धों को उद्धृत किया गया है। तिब्बतियों 8212 पुनर्जन्म के बारे में समझने के लिए, उदाहरण के लिए, सबसे अधिक च्लान, ज़ेन और पुत्र वंश गैर बौद्ध बना सकते हैं। ठीक है, गमवाद हर जगह मिल सकता है मुझे लगता है कि रूपांतरण की प्रकृति कुछ गटात्मकता का उत्पादन करती है। एक नए दृष्टिकोण की उत्तेजना एक पलटने के लिए कर सकते हैं मैं एक यहूदी के रूप में लाया गया था, और सुनवाई कैसे याद है कि यहूदी ईसाई धर्म में धर्मान्तरित सबसे बुरा विरोधी Semites थे यह प्यार में गिरने की तरह है, शायद, जुनून उच्च चलाते हैं और नए प्रेमी बनाता है पुराने प्रेमी बहुत अयोग्य लगता है, योग्य। जहां तक ​​पुनर्जन्म हो रहा है, मुझे लगता है कि पश्चिमी देशों के बीच सामान्यतः एक मुश्किल समय होता है जो समझते हैं कि क्या है और इसलिए हमेशा उन प्रकार की चर्चाओं से हंसी मिल सकती है। एक सच्चे सौना क्या है, या क्वाटरिगनलक्वाट सौना की तरह क्या था जैसे फिन, विदेश में सौना शांत और विंबली लगती है, जिसमें खुद को तौलिए के साथ कवर करने वाले पुरुष होते हैं तुर्क उनके संस्करण के लिए सुगंध और भाप जोड़ते हैं। फिन्स चुप्पी और एक तरह की पवित्रता को जोड़ते हैं, बर्फीले झील को डूबते हुए, बर्च की शाखाओं के साथ अपने स्वयं को फेंकते हैं और समय-समय पर शराब पीने भी करते हैं कुछ संस्कृतियों अलग लिंग, कुछ नहीं करते हैं। वहां हर फिनिश सार्वजनिक सौना में भी लगभग अनिवार्य बूढ़ा आदमी है, जो सभी को सौना करने की कोशिश करना पसंद करता है। कि फिनिश quotsaunaismquot फ़िन को सॉना में जाने के बारे में उनके विचारों पर बहुत ही कट्टरतापूर्ण प्रतीत होता है। मैं एक सौना देख रहा हूं जहां एक गर्म कमरे है जहां आपको पसीना आती है और आखिर में साफ हो जाता है सामुदायिकता यह है कि हम सभी को इसके साथ क्या जोड़ते हैं। मैं बौद्ध धर्म को अलगाव की भावना को दूर करने के बारे में बात कर रहा हूं। गौतम के समय के बाद से यह बहुत गुणा है और गौतम के समय से ही वे गुणा करते हैं ज़ेन मंडलों में कम से कम इन अभ्यासों के लिए मनोचिकित्सात्मक तरीकों का मिश्रण करने के लिए बहुत डर है (उदाहरण के लिए दिमागीपन पर आलोचना)। यह आम तौर पर वास्तविक चीज़ के कमजोर पड़ने के रूप में देखा जाता है मुझे लगता है कि प्रेरणा एक अभ्यास को परिभाषित करती है अभी भी कुछ जो अलग होने की भावना के माध्यम से देखने का लक्ष्य रखते हैं, उन्हें बौद्ध के रूप में पहचानने की आवश्यकता नहीं हो सकती है। कानून कैस्ट्रन एम्प स्नैलमैन के बढ़ते अभ्यास में लिंडफोर्स एएमपी को एटोर्नी मार्को हेनट्यूनन के नेतृत्व में है और इसकी महान सेवा और विशेषज्ञ टीम जो वास्तव में अपने क्षेत्र को जानते हैं फर्म ने ऐतिहासिक उधारी ऋण मार्जिन से जुड़े दावों के विरुद्ध Nordea बैंक को सफलतापूर्वक बचाव किया और ट्रेडमार्क उल्लंघन विवाद में क्रॉक्स के लिए काम कर रहा है। अन्य ग्राहकों में स्टोरा एनो और हेलसिंकी शहर शामिल हैं ईमानदार एंडर्स फोर्स भी सिफारिश की है। हेंस स्ननेल ने एक उत्कृष्ट रवैया के साथ मिलकर शीर्ष स्तरीय विशेषज्ञता वाली टीम बनाई है। प्रसिद्ध मिका सवोला के नेतृत्व में, इस प्रथा ने हाल ही में एक शेयरधारक समझौते विवाद में यूपीएम का प्रतिनिधित्व किया और बहु-पक्षीय डामर कार्टेल मामले में लेममिंकिनेन कॉरपोरेशन के लिए काम किया। Antti Jrvinen अच्छी तरह से न्यायी सलाह प्रदान करता है Roschier हेलसिंकी अभ्यास पूरे पैकेज प्रदान करता है, ग्राहकों को सलाह की उत्कृष्ट गुणवत्ता को समझाते हुए। फर्म ने रैनबैक्सी के खिलाफ एक नुकसान के मामले में फाइजर के लिए काम किया था, जिसने पहले ग्राहक को पेटेंट का उल्लंघन और अवैध कार्यवाही के साथ सहायता प्रदान की थी। अन्य ग्राहकों में नोकिया कॉर्पोरेशन और नॉर्डिक शुगर शामिल हैं विश्लेषणात्मक और तथ्य-उन्मुख पेट्री ताइवॉकोस्की अभ्यास को आगे बढ़ाते हैं। बोर्नियियस क्लाइंट ध्यान दें कि फर्म पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है। शांत और एकत्रित मार्कस कोकको के नेतृत्व में इस अभ्यास ने तल्वीवारा माइनिंग कंपनी का आपराधिक कार्यवाही में प्रतिनिधित्व करना जारी रखा, जिसमें फिनलैंड में तल्वीवाड़ा सोत्कामो खनन शामिल था। नए ग्राहकों में शामिल हैं आउटोकम्पू फिनिश मार्केट कोर्ट से वरिष्ठ सलाहकार क्रिस्टियाना हरेनको 2014 में शामिल हुए Dittmar amp Indrenius अपनी मजबूत सेवा के लिए प्रशंसा आकर्षित करती है। फर्म जनरल मोटर्स के कई डीलरशिप के स्वामित्व मामलों में प्रतिनिधित्व कर रहा है, और फ़िनएयर के लिए भी काम किया है, जो अवैध औद्योगिक कार्रवाई को रोकने के लिए अंतरिम निषेचन के लिए आवेदन कर रहा है। अन्य ग्राहकों में यूपीएम-किम्मेने कारपोरेशन और फ़िनफंड शामिल हैं। Jussi Lehtinen अच्छी तरह से माना जाता है। हामस्ट्रस्ट्रम पुहक्का पार्टनर्स की व्यावहारिक और समाधान चालित टीम, अटॉर्नी लिमिटेड ने हाल ही में बर्ड एम्पायर बर्ड से पिक्का रातीईकेन की भर्ती की है। यह राष्ट्रीय वानिकी कार्टेल मामले में Metsliitto Osuuskunta का प्रतिनिधित्व कर रहा है, जिसमें सैकड़ों लाख यूरो के दावों को शामिल किया गया है। फर्म फिलिप मॉरिस और नेस्टे ऑयल के लिए काम करता है क्रोगरस अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अपने अभ्यास के विकास के लिए विख्यात है यह फिनलैंड में सबसे बड़े कार्टेल मामलों में से एक में लकड़ी की बिक्री से संबंधित है, और एक सीमावर्ती रंग व्यापार चिह्न उल्लंघन मामले में डीएनए का प्रतिनिधित्व करने के लिए कार्य करता रहा है। केनेथ स्वार्टस्ट्रम ने लीक्सिया एटोर्नी लिमिटेड में शामिल होने के लिए फर्म छोड़ दिया। लिंडफेर्स एएमपी कॉम एटॉर्नी लॉ पर अत्याधुनिक सेवा प्रदान करता है जो पैसे के लिए बहुत अच्छा मूल्य है। यह फर्म एक फिनिश नाभिकीय ऊर्जा संयंत्र के निर्माण के मामले में सह-सलाहकार के रूप में काम कर रहा है, और एक मील का पत्थर का नुकसान 70 मि। अनुभवी Patrik Lindfors Finlands सर्वश्रेष्ठ litigator के रूप में वर्णित है। बर्ड एप बर्ड परिस्थितियों का विश्लेषण करने में अच्छा है और कई पार-सीमा मध्यस्थता पर काम करना जारी रखता है। प्रैक्टिस के प्रमुख टॉम वपावाउरी को मार्को वैनियो के साथ सुझाया गया है पेका रातीकेनेंन और एंटी पुल्ककिन ने हंबरस्ट्रम पुहक्का पार्टनर्स, एटोर्नी लिमिटेड और इन्वेंट्री एटोर्नी में शामिल हो गए। क्रमशः। एवर्हेड्स एटोर्नी लिमिटेड की टीम ने कोनासाकू और ओपीएम इंटरनेशनल के खिलाफ विवाद में अनुचित व्यावसायिक व्यवहार के संबंध में रैपाला वीएमसी का सफलतापूर्वक प्रतिनिधित्व किया। उसने डामर कार्टेल के मामले में दस शहरों के लिए भी काम किया। अन्य ग्राहकों में एलिसा और अर्ला इंगमैन शामिल हैं मकिटलो रेंटन एम्प सह लिमिटेड ने कई अचल संपत्ति और निर्माण विवादों में लिम्मिकिनिन कॉर्पोरेशन का प्रतिनिधित्व किया। फर्म ने एटो ऑटोमोटिव फिनलैंड के लिए एक कार भागों कार्टेल जांच से उत्पन्न होने वाले 35 मीटर नुकसान के दावे में भी काम किया। अन्य क्लाइंट में कैम्ब्रिट प्रोडक्शन और कैटर्न शामिल हैं Merilampi एटोर्नी लिमिटेड हमेशा अपने वादे रहता है और उम्मीदों तक रहता है। वाणिज्यिक मुकदमेबाजी और मध्यस्थता के अलावा, फर्म उच्च प्रोफ़ाइल वाले सफेद कॉलर रक्षा मामलों पर भी केंद्रित है। अभ्यास सिर Jussi Ikonen की सिफारिश की है। एशियनजोटोमिस्टो डीएलए मुरलीवाला फिनलैंड ओएनेज ने सीमेंट्स के खिलाफ 250 मीटर अनुबंध विवाद में हेलसिंकी सिटी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी के लिए काम किया। फर्म संविदात्मक विवाद से उत्पन्न होने वाली मध्यस्थता कार्यवाही में नूर्मिनियन लॉजिस्टिक्स का भी प्रतिनिधित्व करता है। अन्य ग्राहकों में डांसके बैंक और फेनिया म्यूचुअल इंश्योरेंस कंपनी शामिल हैं बुटीक फर्म कोतिरांता एएमपी कोटा लॉ लॉ लिमिटेड ने हाल ही में इनके अंदरूनी व्यापार के आरोपी सेनकॉर्प के एक पूर्व बोर्ड सदस्य का बचाव किया। टीम ने सीकॉम समूह के पूर्व मालिकों को एक पार-सीमा वाले मामले में धन-शोधन वाले आरोपों के बारे में भी बचाव किया। अन्य क्लाइंट्स में स्वेको इंडस्ट्री शामिल है लेक्सिया एटोर्नी लिमिटेड ने ई-मेल एन्क्रिप्शन सेवाओं से संबंधित विवाद में हाल ही में सूमेन तुर्वपोस्टी का प्रतिनिधित्व किया। वकील केनेथ Svartstrm और Arto Kaikkonen की फर्म में 2015 में शामिल हुए। बुद्धिमान और समर्पित सिरपा लेप्पलुओ सिफारिश की है। Magnusson एक वानिकी कार्टेल मामले में संघ Suurisavotta 2 प्रतिनिधित्व किया। अन्य क्लाइंट्स में स्टूट 1 ग्रुप और यूनिवर्सल म्यूजिक शामिल हैं। प्रोक्रॉप एम्प हॉर्नबोर्ग का पार-सीमा मध्यस्थता, मुकदमेबाजी और मध्यस्थता में अनुभव है। अस्ता सिपोनन अभ्यास का प्रमुख है। कानून रेप्लेक्स लिमिटेड में बेहद मेहनती और बहुत ही व्यावहारिक एटोर्नी ने एक अमेरिकी-रोमानियन संयुक्त उद्यम का प्रतिनिधित्व किया जो कि एक मध्यस्थ पुरस्कार के प्रवर्तन में था। टिमो यलिकांतोला जटिल, अंतर्राष्ट्रीय-संबंधित मध्यस्थता और मुकदमेबाजी में उत्कृष्ट अभ्यासक हैं। वासिलियस एम्प विस्ट ने फिनलैंड मार्केट कोर्ट से पहले उपभोक्ता लोकपाल के खिलाफ मार्केटिंग अभियान विवाद में सफलतापूर्वक एससीए टिशू फिनलैंड के लिए काम किया। अन्य ग्राहकों में प्रथम क्वांटम खनिज और नॉर्डिक माइंस शामिल हैं। तंजा जसीला की सिफारिश की है।

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