Wednesday 13 December 2017

विदेशी व्यापारी गेस्ट व्यापारी जोस


ग्रेट आइडियाड सोमवार, 3:06 पूर्वाह्न ईएसटी ये व्यापारी जायर्स में 12 सर्वश्रेष्ठ फूड हैं, उनके शॉपर्स के मुताबिक पुरस्कारों के मौसम में, व्यापारी जो 8217 ने अपनी विजेताओं की अपनी सूची जारी की है: 2015 का सबसे लोकप्रिय उत्पाद। किराना श्रृंखला , जो अनन्य निजी स्टोर लेबल उत्पादों के साथ अपनी अलमारियों को शेयर करता है, ने एक पंथ प्राप्त किया है क्योंकि यह पूरे देश में फैल रहा है और अब उनके वफादार ग्राहकों ने अपनी आवाज सुनाई है, वर्ष के अपने पसंदीदा भोजन पर मतदान किया है। फ्रोजन एंट्री से कैंडी के उत्पादन से, यहां शीर्ष पर आने वाली चुनौतियां हैं (स्पोइलर चेतावनी: लोगों को अभी भी कुकी मक्खन पसंद है)। यह देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें कि आपकी कौन सी फ़ैव्स ने कटौती की है। पसंदीदा कुल मिलाकर: चक्रीय कुकी मक्खन कुकी मक्खन प्यारी जीत स्वाद। नहीं, जो बिस्कुट-कुचल फैल बेस्टसेलर का आविष्कार नहीं करता था, लेकिन स्टोर इसे 8220 टास्ट, बेलेल, पैनकेक्स या वाफल्स पर फैलाने की सिफारिश करता है। 8221 ग्राहकों को यह पसंद है क्योंकि वे क्रीम बेल्जियम की अपनी भलाई में लगभग कुछ भी डुबकी कर सकते हैं (हम 8217 )। टोस्ट 8230 पसंदीदा बेकरी के बोलते हुए। सोरडॉफ़ रोटी सिआबाटा रोल्स और चॉकलेट बाबा ने इसे अपना सबसे अच्छा शॉट दिया, लेकिन यह सूख गया था जो अच्छी तरह से, आटा में लुढ़क गया था। समग्र-विजयी कुकी मक्खन के लिए एकदम सही पूरक, यह क्लासिक बेकरी आइटम दूसरे वर्ष के लिए चल रहा है। पसंदीदा पेय: मसालेदार साइडर 20 साल से अधिक समय के लिए पसंदीदा डिब्बों को बेचा गया है और इसका सेब का रस, दालचीनी, सबस्पेस, लौंग और अधिक से अधिक मिलाकर इसे 2015 के सर्वश्रेष्ठ टीजे 8217 के पेय बनाया गया है। पसंदीदा कैंडी: डार्क चॉकलेट मूंगफली का मक्खन कप अंधेरे चॉकलेट और मूंगफली का मक्खन से अधिक तारकीय संयोजन व्यापारी Joe8217s खरीदारों कोई रास्ता नहीं कहते हैं। पश्चिम अफ्रीकी तट पर उगाए गए कोको बीन्स से बने, डार्क चॉकलेट से ढककर मूंगफली का मक्खन कप खरीदार के दिल (और कैलोरी सेवन) चुरा लिया पसंदीदा पनीर: अनपेक्षित छेददार पनीर तो, यह इतना अप्रत्याशित क्यों बनाता है विजेता वृद्ध परमेसन के आश्चर्यजनक संकेत के साथ छेददार का एक अनूठा स्वाद देता है। पसंदीदा मसाला: कार्बनिक केचप फ्रेंच फ्राइज़, बर्गर, गर्म कुत्तों, यहां तक ​​कि अंडों 8230 केचप के डब (या अधिक उपयुक्त, जमते) के बिना नहीं रह सकते हैं। पसंदीदा TJ8217s जमे हुए प्रवेश: मंदारिन ऑरेंज चिकन बहुत आलसी लग रहा है और पकाने के लिए लगता है जैसे एकमात्र विकल्प व्यापारी Joe8217s का एक बेहतर विचार है। 8220 बैक एप सेवा 8221 इस मिठाई वाले चीनी-अमेरिकी व्यंजन की शैली आपके पसंदीदा टेकआउट संयुक्त का विरोध कर सकती है। TJ8217s जैव जैस्मीन चावल जोड़ें और you8217ll को मेज पर 10 मिनट से भी कम समय में रात का भोजन करें। पसंदीदा मांस मांस: सोया चोरिज़ो ट्रेडर जो 8217 के ग्राहक मसालेदार मैक्सिकन सॉसेज पर इस बारे में उत्साहित थे, उन्होंने इसे अपना पसंदीदा नाम दिया। यह शाकाहारी-अनुकूल विकल्प पारंपरिक चोरिज़ो की तुलना में 60 प्रतिशत कम वसा है, इसके स्वाद का कोई भी नुकसान न हो। पसंदीदा उत्पाद: केले के लिए 1 9 सेंट एक पॉप, केरल में सालाना सबसे अच्छा उत्पादन होता था। पसंदीदा सलाद: कार्बनिक अग्रुला अरुगुला प्राचीन रोमन साम्राज्य की शुरुआत में है, लेकिन इसकी लोकप्रियता आज भी मजबूत है। और एक शांत 2.49 प्रति बैग पर, कीमत और स्वाद हराकर कठिन है। पसंदीदा स्नैक: वर्ल्ड 8217 के पीफ़ीएफ़ व्हाईट शेडर मकई पफ इस सफेद छेड़ने वाले स्नैक के निर्माता इस जीत के साथ उनके चेस्ट थोड़े अधिक पफ सकते हैं। Cornmeal, पानी और असली सफेद चेडर पनीर से बनाया, यह 8217s दिन के किसी भी समय सही कुरकुरे-स्वादिष्ट नाश्ता। पसंदीदा कद्दू: कार्बनिक कद्दू मसालेदार लेटेज़ से पाईज़ से। कद्दू हर जगह है ट्रेडर जो 8217 के ग्राहकों के लिए ओरेगॉन 8217 के विल्मेट वैलेकैन से ऑर्गेनिक पम्पकिनोर्गेनिक, प्यूरीकृत और कैन्ड कद्दू लगभग किसी भी कद्दू से संबंधित खाद्य पदार्थ बनाते हैं। व्यापारी जो 8217 एस कहते हैं कि 8217 के 8220 सबसे सस्ता-चखने, 8221 और उसके ग्राहक ऐसा सोचते हैं, भी .3 14 ई 1 9 वें सेंट मैनहट्टन NY 10003 (212) 677-1611 यह हमारा पहला NYC था और ऐसा लगा जैसे हम लॉजिंग जैकपॉट को मारा। एक शहरी सड़क पर एक पुराने घर में सस्ती आवास, एक शांतिपूर्ण वापस यार्ड (जो NYC में एक बैक यार्ड है) एक जीवंत पड़ोस में स्थित है, मैनहट्टन के केंद्र में स्थित सभी प्रकार के आकर्षण के लिए पैदल दूरी के भीतर और बस कुछ ही ब्लॉक मेट्रो यदि आप अपनी यात्रा के समय को तेज करना चाहते हैं हम गेस्ट हाउस के कुछ अन्य दीर्घकालिक निवासियों से मिले, सभी अविश्वसनीय रूप से मित्रवत, महत्वाकांक्षी युवा लोग शहर में विभिन्न स्वयंसेवक प्लेसमेंट में काम कर रहे हैं। उनकी जवानी और दृढ़ संकल्प ने मुझे महसूस किया कि दुनिया के साथ बहुत सही है। जेसन, जानकार और मैत्रीपूर्ण गेस्ट हाउस मैनेजर, स्थानों के लिए सुझावों के साथ एक महान संसाधन है जो उस पर या बंद - पीटा पथ की जांच कर रहे हैं उसने हमें पड़ोस के साथ परिचित करने में मदद की और मुझे बार-बार बताया कि किस दिशा में उत्तर था धैर्य का कुछ नहीं खोया। ) कम होटल की तलाश में लोगों के लिए शानदार स्थान - शहर में अधिक दोस्ताना शहर के लोगों के साथ रहने वाले घर। ग्रीनविच गांव और मिडटाउन के पास शानदार मणि - अद्भुत अवधारणा और आतिथ्य दोस्तों और परिवार यहाँ वर्षों से रहे हैं। लौटने के लिए इंतजार नहीं कर सकता मैं यहाँ रहने के लिए प्यार करता था दी, मैं वास्तव में मेरे कमरे में था कि बहुत कुछ लेकिन यह बहुत सहज और साफ और शांत था। मुझे अतिथि फ्रिज पसंद आया मुझे साफ बाथरूम पसंद आया मुझे क्षेत्र पसंद आया मुझे प्यार था कि मैं चेक आउट करने के बाद कार्यालय में अपनी बैग छोड़ सकता था। मैं हर बार जब मैं NYC में आता हूं, तो मैं यहां रहना चाहता हूं। मेरा छोटा सा व्यापार हर साल मुझे एनवाई में लाता है और मिडटाउन में होटल वोल्कोट (एक बहुत अच्छा सौदा) में रहने के 10 साल बाद मैंने 2014 में मेनो हाउस की कोशिश की। यह एक नियमित होटल से अलग है साफ कमरे बाथरूम में 5 कमरों में साझा किया जाता है। मैं छोटे अतिथि फ्रिज और रसोई के उपयोग की बहुत सराहना की (जब निवासियों के आसपास नहीं हैं उपलब्ध)। मेनो हाउस का सबसे अच्छा हिस्सा स्थान है। ग्रीनविच विलेज, यूनियन स्क्वायर और लोअर ईस्ट साइड के पास, यह चलने योग्य और आवासीय है। पर्यटक नहीं मैं रॉकवुड संगीत हॉल और पॉसॉन रूज में दो संगीत कार्यक्रम चला गया एक व्यापारी जो बाजार है और मेट्रो 2 ब्लॉक दूर है। यह मैनहट्टन का अनुभव करना चाहता है जो एक बजट पर यात्रियों के लिए एक अच्छी जगह है मेरे प्रवास के दौरान बढ़िया समय सुंदर पिछवाड़े सही स्थान अच्छे लोग। शांत और मजेदार रहने के लिए शानदार जगह निजी (और विशाल और आरामदेह) कमरे महान स्थान के लिए और एक महान स्थान के लिए। एक महान समुदाय की तरह लगता है यह एक भयानक स्थान में एक महान दर है। कर्मचारी सभी शानदार रूप से अनुकूल थे पूरे घर के लिए एक बाथरूम, लेकिन मैं कभी भी वहां किसी के साथ नहीं गया। मैं वहां गया था, लेकिन मेरे कमरे में चार गद्दे थे और कई अन्य मेहमान आराम से सो सकते थे। मेरे कमरे के लिए दरवाजे लॉक करना बहुत सारे फ्रिज अंतरिक्ष के साथ सांप्रदायिक रसोईघर आरामदायक छोटे कमरे, शानदार स्थान मैं खुद यहां था, लेकिन कमरे समूहों के लिए भी अच्छे होंगे। सांप्रदायिक रिक्त स्थान स्वच्छ हैं और उन सभी सुविधाएं हैं जिनकी आपको थोड़ी देर या अधिक रहने की आवश्यकता है अत्यधिक सिफारिशित। अद्भुत गेस्ट हाउस आरामदायक, निजी कमरे और एक शानदार स्थान। मेनो हाउस यह हमारा पहला NYC था और ऐसा लगा जैसे हम लॉजिंग जैकपॉट को मारा। एक शहरी सड़क पर एक पुराने घर में सस्ती आवास, एक शांतिपूर्ण वापस यार्ड (जो NYC में एक बैक यार्ड है) एक जीवंत पड़ोस में स्थित है, मैनहट्टन के केंद्र में स्थित सभी प्रकार के आकर्षण के लिए पैदल दूरी के भीतर और बस कुछ ही ब्लॉक मेट्रो यदि आप अपनी यात्रा के समय को तेज करना चाहते हैं हम गेस्ट हाउस के कुछ अन्य दीर्घकालिक निवासियों से मिले, सभी अविश्वसनीय रूप से मित्रवत, महत्वाकांक्षी युवा लोग शहर में विभिन्न स्वयंसेवक प्लेसमेंट में काम कर रहे हैं। उनकी जवानी और दृढ़ संकल्प ने मुझे महसूस किया कि दुनिया के साथ बहुत सही है। जेसन, जानकार और मैत्रीपूर्ण गेस्ट हाउस मैनेजर, स्थानों के लिए सुझावों के साथ एक महान संसाधन है जो उस पर या बंद - पीटा पथ की जांच कर रहे हैं उसने हमें पड़ोस के साथ परिचित करने में मदद की और मुझे बार-बार बताया कि किस दिशा में उत्तर था धैर्य का कुछ नहीं खोया। ) कम होटल की तलाश में लोगों के लिए शानदार स्थान - शहर में अधिक दोस्ताना शहर के लोगों के साथ रहने वाले घर। यह समीक्षा hellip मेरा छोटा सा व्यापार मुझे प्रतिवर्ष एनवाई में लाता है और मिडटाउन में होटल वोल्कोट (एक बहुत अच्छा सौदा) में 10 साल बाद मैं 2014 में मेनो हाउस की कोशिश की। यह एक नियमित होटल से अलग है साफ कमरे बाथरूम में 5 कमरों में साझा किया जाता है। मैं छोटे अतिथि फ्रिज और रसोई के उपयोग की बहुत सराहना की (जब निवासियों के आसपास नहीं हैं उपलब्ध)। मेनो हाउस का सबसे अच्छा हिस्सा स्थान है। ग्रीनविच विलेज, यूनियन स्क्वायर और लोअर ईस्ट साइड के पास, यह चलने योग्य और आवासीय है। पर्यटक नहीं मैं रॉकवुड संगीत हॉल और पॉसॉन रूज में दो संगीत कार्यक्रम चला गया एक व्यापारी जो बाजार है और मेट्रो 2 ब्लॉक दूर है। यह मैनहट्टन का अनुभव करना चाहता है जो एक बजट पर यात्रियों के लिए एक अच्छी जगह है मेरा कमरा (संख्या 4) छोटे, लेकिन मेरे लिए काफी बड़ा इसमें एक मचान है जिसे मैंने इस्तेमाल नहीं किया। पारंपरिक मेनोनाइट डच ब्लिट्ज कार्ड को कमरे की संख्या के रूप में इस्तेमाल करते हैं।

No comments:

Post a Comment