Saturday 9 December 2017

विदेशी मुद्रा प्लेटें टेरेआअम झरना


Frilled ड्रैगन टेरारियम - कस्टम निर्मित XCHINO: सही गीत पसंद एलओएल पशु उत्साही: सुंदर जानवरों और सुंदर बाड़े आप पृष्ठभूमि कैसे करते हैं यह कई टुकड़े, या सिर्फ एक है कि तरह क्या कहा जाता है, और यह कितना खर्च किया इसके अलावा, जहां कर सकते हैं एक तरह से खरीदा जा सकता है कृपया उत्तर दें, धन्यवाद। crizzack101: बहुत बहुत धन्यवाद, यह एक बहुत बदल गया है और इतना बेहतर लगता है इन दिनों crizzack101: समय पर इस वीडियो में सभी पौधे नकली थे। मैं तब से वापस स्कूल से गया है और कई उष्णकटिबंधीय पौधों (मुख्य पेड़) जोड़ लिया है। जिस तार की आप बात कर रहे हैं वह एक नकली बेल है जो आप पालतू पशुओं के ज्यादातर स्टोर खरीद सकते हैं। यह झुकता है और रूपों को आपको क्र्रिजैक 101 की आवश्यकता है: प्रकृति मेरे दोस्त उन शाखाओं को सभी रेत से भरा था और सिर्फ सुरक्षित WazzaB42 रहने के लिए प्रक्षालित किया गया था: आप शाखाओं कहाँ प्राप्त कर सकते हैं आकार लोरी Wasankari: महान काम क्या आप आपूर्ति की एक सूची पोस्ट कर सकते हैं मैं सोच रहा हूं कि सभी पौधे जीवित रहते हैं, और यह भी भारी ताकत है जो जगह में बहाव की लकड़ी को पकड़ने लगता है। क्र्रिजैक 101: खूनखबर 4 ईश्वर 36 हे आदमी - यह पहला टैंक है जैसे कि यह बनाया गया। मुझे यकीन है कि वे जल्द ही बड़े पैमाने पर एक टेरेरीअम में समाप्त हो जाएंगे: डी। बहुत कुछ हो चुका है और मैंने उनके लिए टैंक को बहुत अधिक जोड़ा है ताकि वे चारों ओर बढ़ सकें। जल्द ही एक नए वीडियो को जल्द से जल्द खून भरे 4 होना चाहिए 36: 2 frillies के साथ वास्तव में यह है कि विशेष रूप से जब वे बड़े हो, की तुलना में थोड़ा बड़ा होना चाहिए। लुडोकोंडोर: क्या एक खूबसूरत टेरारियम महान काम दोस्त सबसे खूबसूरत टेरा मैंने कभी इन फ्राले हुए छिपकलियों के लिए देखा है फ़्रांस सिविकॉन से चीयर्स 84: मॉडरडहेयर 2 बी 1 आप जानते हैं कि फ्रिल्ड ड्रेगन कैलिफ़ोर्निया सही में इलिगल नहीं हैं। मेरे पास एक है। जेम्स फिशर: अच्छा पिंजरे जच मरास: क्या आप इस तरह से टेरेरिअम का निर्माण कर रहे हैं यदि हां, तो क्या आप इस कीमत पर एक ही आकार विनिर्देशों और शैली के लिए उद्धृत करेंगे जैसे कि इस वीडियो में एक क्रिएजैक 101: रूबिकट हे आदमी, वे वास्तव में कर रहे हैं अच्छा - सूअरों की तरह भोजन करना वे काफी बड़े हो गए हैं - बीमार ने इन दिनों में से एक को भोजन खिलाया है। उनके बारे में अभी तक सेक्स के बारे में निश्चित नहीं है, फिर भी मेरी उंगलियों को पार कर गया है और thnx योग्य अभी भी इसे खुद lovin रीलिकाइट: crizzack101 हे कैसे उन छोटे लोगों को कर रहे हैं आप जानते हैं कि क्या आपके पास एक जोड़ी है, लेकिन उम्मीद है कि वे बड़ी मोटा बढ़ रहे हैं। -) पीएस आईएम अब भी अपने इलाके के साथ प्यार में है। क्र्रिजैक 101: रूबिकाइट थेंक्स मैन, मैंने इसमें बहुत काम किया। इसकी 48 ऊंची 36 चौड़ी और 18 गहरी मैं उन्हें लगभग 3 महीने पहले मिल गया, अनुमान लगाते हुए कि वे 4-5 महीने पुराने हैं। और इम होपिंग वे एक पुरुष महिला जोड़े हैं एक दूसरे से बहुत तेजी से बढ़ रहा है और एक बहुत कुछ रंग में दिख रहा है, लेकिन मैं अपनी उंगलियों को पार कर रखूंगा: डी क्र्रिजैक 101: एक्सड्रागन 1221 वाट क्या मतलब है कि यह सब बकवास के साथ मिश्रित है, वहां सब्सट्रेट और नदी के चट्टानों के बीच एक बाधा है , और झरना पानी फ़िल्टरिंग कर रहा है। Xdragon1221: ठंडा एन्क्लोजर लेकिन यह कैसे आप अपने सभी बकवास के साथ मिश्रित पानी को बदलने के लिए जा रहे हैं अब बुरा विचार Frilled ड्रैगन टेरारियम - कस्टम निर्मित 5 में से 5 दूसरों द्वारा साझा चाइनीज जल ड्रैगन टैंक सेट अप Zaren K: हम इसे प्राप्त करते हैं। आप ज़ोरदार OhDearInPubs: क्या यह एक निर्मित गहने के लिए ठीक है कितना आर्द्रता की आवश्यकता है उन्हें टॉम शॉ की ज़रूरत है: हे, आप अपने ड्रेगन के लिए जो गर्मी लैंप का उपयोग करते हैं वह भी आपको क्या आहार देता है KTheat11: क्या कोई मुझे बता सकता है कि यह टैंक किस आकार का है मुझे यह चेल्सी जी जानने की ज़रूरत है: मैं एक पानी के ड्रैगन टेरेरिअम का कस्टम निर्माण कर रहा हूं और मैं सोच रहा था कि आप उन शाखाओं से कहां से मिलते हैं क्या उन्हें वेबसाइट पर ऑर्डर करने के लिए एक वेबसाइट है, मैं पालतू जानवरों और पालतू जानवरों की कोशिश करता हूं और न ही बड़ी चढ़ाई वाली शाखाएं आईएसआईएस ट्रुजिल्लो की तलाश में: मैं सीडब्ल्यूडी सेटअपों पर कई वीडियो देखता हूं और अगर मैं उत्सुक हूँ कि एक मीस्टर या वॉटर हाइड्रेटर के पास बाड़े में हैं अगर मैं प्रति दिन पूरे बाड़े को स्प्रे करता हूं, तो एक मिस्टर जेसन कैलिएंडो होने के बजाय यह उपयुक्त है: सुंदर टैंक सेट मैट पोले: Monolith1741 साल पहले इन लोगों के साथ आपको फर्श की जगह पर जाना चाहिए, ऊँचाई नहीं। मेरा लगभग 7 इंच लंबा है और मैं उसे 40 जी टैंक में रखता हूं। वे चलाना पसंद करते हैं और टैंक के किनारे से टकराने के जरिए खुद को चोट पहुंचा सकते हैं यदि उनके आसपास चलने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है। उन्हें पानी में आने के लिए पानी के स्रोत की ज़रूरत होती है। मैं पानी में एक झरना की सुविधा के साथ एक बड़े कोने-शैली वाले पानी का कटोरा का उपयोग करता हूं ताकि पानी स्थिर हो सके। यह गलत है, वे वृक्षारोही हैं और चढ़ने की जगह की तरह हैं। कनाडा एरो: मैं टैंक के आकार को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, अब में मुझे लगता है कि एक 90 गैलन चोटी हो सकता है Monolith174: इन लोगों के साथ आपको ऊर्ध्वाधर नहीं, मंजिल की जगह के लिए जाना चाहिए। मेरा लगभग 7 इंच लंबा है और मैं उसे 40 जी टैंक में रखता हूं। वे चलाना पसंद करते हैं और टैंक के किनारे से टकराने के जरिए खुद को चोट पहुंचा सकते हैं यदि उनके आसपास चलने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है। उन्हें पानी में आने के लिए पानी के स्रोत की ज़रूरत होती है। मैं पानी में एक झरना की सुविधा के साथ एक बड़े कोने-शैली वाले पानी का कटोरा का उपयोग करता हूं ताकि पानी स्थिर हो सके। mattchedzey: अच्छा सेटअप दोस्त, जहां से आप से अपने आदिवासी शैली सिर प्राप्त या क्या ब्रांड यह है धन्यवाद BionicleSaurus: Ive उन्हें कभी नहीं रखे, लेकिन यह वास्तव में काफी बड़ा हो सकता है। लेकिन आपको एक विशेषज्ञ से यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह सुनिश्चित हो। जलीय स्कॉट: इस तरह के एक भयानक सेटअप है। वाह श्रीकॉटफ: पानी को बहुत गर्म बनाने वाले फोगर हैं sb10351: स्पिक निक हाँ, लेकिन लंबे समय तक एक चीनी पानी अजगर की बहुत सारी जगहों की आवश्यकता नहीं है एक वयस्क को कम से कम एक (एलएक्सडब्ल्यूएक्सएच) 5 x 2 एक्स 5 स्पूच निक की आवश्यकता होगी: क्या मुझे मेरा 36 में 18 में 18 जर्कर 321 हो सकता है: अच्छा सेट अप है जो टेरा पिंजरे से बची है कि बीटीडब्ल्यू चीनी वॉटर ड्रैगन टैंक 5 में से 5

No comments:

Post a Comment