Tuesday 21 November 2017

Forex4you समीक्षाएँ


Forex4you समीक्षा Forex4You की समीक्षा ऑनलाइन ब्रोकर, Forex4You 2007 में स्थापित किया गया था और यह ई-ग्लोबल ट्रेड 038 वित्त समूह की सहायक कंपनी है। द ब्रोकरेज का मुख्यालय ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह में है और इस ब्रोकर के पास एफएससी लाइसेंस है। Forex4 आप एक ऐसे मिशन का अनुसरण करते हैं, जो संपूर्ण रूप से अपने ग्राहकों पर केंद्रित है और व्यापारियों को लाभदायक व्यवसाय बनाने में मदद करने के लिए बनाया गया है। Forex4you यूके में आधारित एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है और वर्ष 2007 में किसी भी बजट के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मदद के लिए मिशन के साथ स्थापित किया गया था। दलाल शुरुआती और दिग्गजों दोनों के लिए एकदम सही है क्योंकि इसमें निम्न स्तर के खाते शामिल हैं: कम न्यूनतम खाता शैक्षिक डेमो खाता कम जोखिम वाला वास्तविक खाता Forex4You के बारे में एक अनूठी बात यह है कि वे अपने ग्राहकों को उच्च जोखिम वाले निवेश के लिए जोर देने पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं। बल्कि वे कम जोखिम वाले निवेशों के साथ व्यापारियों को अधिक अनुभव प्राप्त करने में मदद करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों की शुरुआत विदेशी मुद्रा 4 आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार अनुभव को शुरू करने का एक आसान तरीका होगा। विदेशी मुद्रा 4 आप मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 सहित उद्योग मानक और नवीनतम ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म दोनों को प्रदान करते हैं। ये दो बाजार पर अग्रणी और सर्वाधिक व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म हैं और पेशेवर व्यापारियों द्वारा इसका बड़े पैमाने पर उपयोग किया जाता है। मेटाट्रेडर आपको चार्टिंग टूल की दुनिया प्रदान करता है जिनके लिए आपको व्यापार करना होगा। यह आपको अनूठे व्यापारिक रणनीतियों और रोबोट बनाने की क्षमता देता है, और अन्य प्लेटफार्मों पर नहीं मिले तत्काल निष्पादन समय प्रदान करता है। मेटाट्रेडर की उपयोगकर्ता-अनुकूल प्रकृति और लचीलेपन यह अन्य स्वामित्व वाली ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से पहले रखता है, लगभग सभी परीक्षणों में। Forex4you टीवी विज्ञापन देखें: Forex4you की वेबसाइट निम्नलिखित भाषाओं में दी गई है: अंग्रेजी चीनी फ्रांसीसी इतालवी स्पेनिश जर्मन जापानी अरबी रूसी इंडोनेशियन क्रोएशियन वे निम्नलिखित भाषाओं में ग्राहक सहायता सेवाएं प्रदान करते हैं: अंग्रेजी जर्मन स्पेनिश रूसी कैंटोनीज Mandarin hindi कैटलान मराठी इंडोनेशियाई मलय Forex4You प्रदान करता है व्यापारियों के लिए 4 मुख्य प्रकार के खाते डेमो अकाउंट 8211 यदि आप अपने पैसे का निवेश शुरू करने से पहले ब्रोकर का परीक्षण करना चाहते हैं, तो डेमो अकाउंट का चयन करना सबसे अच्छा होगा। इन खातों से आप जमा करने की आवश्यकता के बिना वास्तविक मूल्य आंदोलनों पर व्यापार करने का मौका देंगे। यह खाता आपको मंच का परीक्षण करने का मौका देता है और जांचता है कि क्या आप अपने पैसे को खतरे में डाल दिए बिना अपनी रणनीति का उपयोग करके पैसा कमा सकते हैं। सेंट अकाउंट यदि आप अपने पैसे को बाजार पर डालने के लिए तैयार हैं, तो विदेशी मुद्रा 4 यस सेंट अकाउंट के लिए साइन अप करना सबसे अच्छा होगा। यह मुख्य रूप से शुरुआत के लिए बनाया गया है और जमा के आधार पर 3 स्तर देता है। लीवरेज 1 से 10 और 1 से 500 के बीच बदलता रहता है। चूंकि आपको बहुत ही छोटे लॉट में व्यापार करने की अनुमति है, इसलिए संभव है कि किसी व्यापार पर आपके पैसे का एक बहुत ही कम राशि डाल सकें। शास्त्रीय खाता 8211 Forex4You अपने क्लासिक खाता को 1 से 1,000 के बीच की जमा राशि के साथ प्रदान करता है, और यह खाता नियमित व्यापारियों के लिए आदर्श है। यह आपको 2 पिप्स से शुरू होने वाले फैल प्रदान करता है यह खाता सेंट अकाउंट की तुलना में बड़ा लॉट आकार प्रदान करता है प्रो अकाउंट 8211 विदेशी मुद्रा 4 आप अधिक अनुभवी और पेशेवर व्यापारियों के लिए प्रो अकाउंट प्रदान करते हैं। इस मामले में, जमा राशि 3,000 से शुरू होती है और स्प्रेड 0.8 पिप्स से शुरू होती है। यह 1: 100 का लाभ उठाता है और निष्पादन समय सबसे तेज़ हैं। विदेशी मुद्रा 4 जमा और निकासी विकल्प: डब्ल्यूएमजेड मनीबाइजर्स वायर ट्रांसफर लिबर्टी रिजर्व कई बैंक कार्ड इस विदेशी मुद्रा लेख को पढ़ें: रेटिंगफ़ेक्स: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग विदेशी मुद्रा 4 के लेखक: pipmysunnyday तिथि 2017-01-31 मैंने 5 महीने पहले इस दलाल के साथ एक खाता खोला था, और मेरे पास जमा के साथ प्रमुख मुद्दे थे और मुख्य रूप से इसे वापस ले लिया था। मंच ठीक काम करता है, समर्थन दल ठीक था लेकिन बहुत उपयोगी नहीं था तथ्य यह है कि मैंने 2 दिनों की देरी के साथ खाते में मेरा पैसा देखा जिससे मुझे अवसर खो दिया। Forex4you के लेखक: जीओपीप तिथि 2017-01-24 इस ब्रोकर में इतने सारे मुद्दे हैं, जो वापस लेने से लेकर प्लेटफॉर्म पर जमना मुश्किल प्रक्रिया है, जो सर्वर के कारण हो सकता है। हर एक सौदा एक पुनः उद्धरण के साथ था पागल जैसी खबरों के दौरान लीवरेज में परिवर्तन होता है मैं एक लाभ बनाना चाहता था लेकिन कम निष्पादन के कारण मैंने कभी भी पीआईपी नहीं जीता। समर्थन टीम विनम्र और मुद्दों के साथ सहायक होती है लेकिन समग्र दलाल अच्छा नहीं है। Forex4you के लेखक: EpalTrader तिथि 2017-01-02 मैं व्यक्तिगत रूप से सुझाव देता हूं कि आप विदेशी मुद्रा 4 यौ ब्रोकर का उपयोग करने से बचते हैं यदि आप एक इंट्रेडै एफएक्स व्यापारी या एक समाचार व्यापारी हैं। मैंने कभी भी पूर्व-समाचार घोषणा पर एक 35-पीआईपी प्रसार देखा था। इसका सबसे म्यूट समय हुआ एक और चीज का समर्थन बहुत धीमा है मैंने उन्हें चैट के माध्यम से कुछ जानकारी मांगी थी, उनकी लाइव चैट सेवा भयानक थी, शायद ही मैंने जितना संभव हो उतना कम से कम मेरे सवाल का जवाब दिया, मुझे उनका रवैया पसंद नहीं था और वे बिल्कुल भी मैत्रीपूर्ण नहीं थे। उन्होंने मेरे ई-मेल का जवाब भी नहीं दिया Forex4you के लेखक: fxpliu तिथि 2016-09-16 शुरू में कोई समस्या नहीं थी लेकिन अभी तक, लेकिन एमटी 4 धीमा एक नौसिखिए व्यापारी के लिए जैसे मैं जमा करता हूं और जल्दी से वापस ले जाता हूं। कनेक्शन हमेशा समस्याग्रस्त है, लेकिन कुछ महीनों पहले मैंने उनके साथ शुरू किया था, लेकिन मैंने सुना है कि घटना को बेहतर बनाने के लिए वे बेहतर सर्वर पर अपग्रेड कर चुके हैं। ग्राहक सेवा को बहुत काम करना पड़ता है, उन्हें ग्राहक सेवा में सुधार करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि जब मेरे पास कनेक्शन समस्याएं थीं तो समस्याग्रस्त हैं और व्यापार के लिए अच्छा नहीं है, उन्होंने अच्छे स्पष्टीकरण नहीं दिया। Forex4you के लेखक: सैंटोस दिनांक 2016-08-16 मैं इस ब्रोकर पर विश्वास नहीं करता हूं। इसकी लाभदायक नहीं है और इसकी सेवाएं आपको बहुत सी समस्याएं देती हैं स्प्रेड संगत नहीं हैं और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में कम प्रदर्शन है। Forex4you के लेखक: मेईक दिनांक 2016-08-02 मंच हमेशा सबसे अनुचित समय में जमा देता है। मैं अपने कम सर्वर पावर के कारण कई बार बड़ी धन खो चुका हूं। इसके अलावा, उनके ग्राहक सहायता ऐसे अवसरों में बिल्कुल सहायक नहीं है। Forex4you के लेखक: gabriel दिनांक 2016-08-02 विदेशी मुद्रा बाजार में मेरी पहली बार यह दलाल था और यह बहुत ही दर्दनाक था। खराब व्यापार की स्थिति और प्लेटफार्म हर मुनाफा व्यापार में क्रैश हो जाता है, जिससे उनका बहुत बड़ा प्रसार और स्पाइक इश्यू होता है। Forex4you के लेखक: हन्ना तिथि 2016-06-29 मैं नियमों का पालन करने की कोशिश की लेकिन फिर भी कोई सफलता नहीं। यह कंपनी मेरी एसएल को शिकार करती रही और मुझे सकारात्मक पॉप्स से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी। Forex4you के लेखक: कडकरा तिथि 2016-06-28 ई-ग्लोबल फॉरेक्स4 आप जल्दी से आपको साइन अप करते हैं, लेकिन फिर इस 1000 अमरीकी डालर की कुल सीमा को वापस लेने के लिए बनाया है। जब तक आप अपनी निजी जानकारी बैंक स्टेटमेंट जैसी नहीं देते तो वे आपको 1,000 से अधिक निकालने की अनुमति नहीं देते हैं, भले ही आप खाता बंद करना चाहते हैं। इस प्रतिबंध के लिए मेरे द्वारा हस्ताक्षरित कोई भी कानूनी समझौता नहीं है। इसलिए वे अवैध रूप से आपके पैसे पकड़ते हैं। Forex4you के लेखक: Fxandrej Date 2016-04-20 हैलो, इस ब्रोकर के साथ मेरे पास बहुत खराब अनुभव है उनके अप्रासंगिक विश्लेषण हैं, उनके साथ जुड़ना बहुत मुश्किल है। मैं इस ब्रोकर को सलाह नहीं देता यह बुरी तरह है

No comments:

Post a Comment